नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडपलामू

प्यार में धोखा खाए इंजीनियरिंग के छात्र ने किया आत्महत्या

पलामू:पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के शहर थाना क्षेत्र के सुदना में शनिवार की दोपहर एक युवक का शव उसके कमरे में फंदे से लटका बरामद किया गया. सूदना में चर्चित शंभू गेट ग्रील के पीछे शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद पुलिस और युवक के परिजन मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल में भेज दिया है.
युवक की पहचान सतबरवा के अंचलाधिकारी योगेश्वर सिंह के 26 वर्षीय पुत्र सुधीर कुमार के रूप में हुई है. घटना के समय सुदना स्थित घर में सुधीर के अलावा परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं था. परिवार के लोग उसके मोबाइल नंबर पर लगातार संपर्क कर रहे थे. किसी तरह की बातचीत नहीं होने पर शनिवार की दोपहर उससे मिलने पहुंचे. परिजनों ने देखा कि सुधीर का शव उसके कमरे में फंदे से लटका हुआ है.
परिजनों के अनुसार सुधीर कुमार इंजीनियरिंग का छात्र था और पास आउट था. रांची में रहकर पढ़ाई करता था. गत गुरुवार को वह रांची से मेदिनीनगर आया था. मेदिनीनगर के जेलहाता में सुधीर की बहन रहती है. मेदिनीनगर आने पर सुधीर अपनी बहन से मिलने गया था. घर की चाभी लेकर सुदना स्थित अपने घर गया.
परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को सुधीर को फोन कर उससे बात करने की कोशिश की गई तो उससे कोई संपर्क नहीं हो पाया. संदेह होने पर उसकी बहन सुदना पहुंची तो वहां का दृश्य देखकर अवाक रह गई. सूचना पर सुधीर की मां भी रोते बिलखते मौके पर पहुंची. शहर थाना की ओर से टीओपी 3 की पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों की उपस्थिति में शव को फंदे से नीचे उतारा गया.
परिजनों ने बताया कि सुधीर का रांची में किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. सुधीर को प्रेम प्रसंग में धोखा मिला था. धोखे से सुधीर परेशान था आशंका है कि इसी कारण उसने आत्महत्या कर ली. परिजनों ने कहा कि इस मामले में मामला दर्ज कराया जाएगा. सुधीर का अपना घर लातेहार जिले के बरवाडीह थाना क्षेत्र के कुटमू में है. सुधीर अपने परिवार में सबसे बड़ा लड़का था. सुधीर दो भाई और तीन बहन होते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button