नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडशिक्षा

वार्षिक तालिमी मिशन कार्यक्रम संपन्न

रांची:रजा कॉलोनी कांटा टोली स्थित मदरसा दारुल कुरान का वार्षिक तालिमी मिशन कार्यक्रम संस्था के निदेशक कारी ओबेदुल्ला के नेतृत्व में संपन्न हुआ! इस कार्यक्रम में लगभग सौ बच्चों ने भाग लिया एवं अपनी कला के प्रदर्शन से लोगों को अवगत कराया! निदेशक कारी ओबेदुल्ला ने कहा कि हमारे इस तालीमी मिशन के तहत समाज के लोगों को यह बताना है कि बिना तालीम के कोई भी इंसान अपने बारे नहीं जान सकता है!जब वह खुद अपने बारे नहीं जान सकता है तो वह क्या अच्छा और क्या बुरा इस पर अंतर भी नहीं कर सकता है! इसकी शुरुआत बचपन से ही होती है! कार्यक्रम में उपस्थित विशिष्ट अतिथि के तौर पर समाजसेवी, इंडियन हेल्प सोसाइटी के अध्यक्ष शाह नवाज़ ने कहा कि बेहतर समाज की कल्पना हम तभी कर सकते हैं जब उस समाज में रह रहे लोग शिक्षित हो!
कार्यक्रम की शुरुआत बच्चों ने कुरान की तिलावत से की! बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को संस्था की ओर से पुरस्कृत किया गया! बच्चों की कला को देखते हुए उपस्थित दर्शकों ने उनकी सराहना की एवं संस्था को बढ़ाने के लिए पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया! तालिमी मिशन कार्यक्रम का संचालन संस्था के डा. इलियास ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन संस्था के राशिद ने किया! इस कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से कारी ओबेदुल्ला, शफीक आलम, मोहम्मद राशिद, अनवर हुसैन, अशरफ हुसैन,मोहम्मद कुद्दुस, इमरान,शाहबाज, इरफान अली, कादिर एवं संस्था के सभी सदस्यों ने अपना पूरा सहयोग दिया!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button