नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

जेएमएम को फिर एक झटका: लोबिन हेंब्रम भाजपा में शामिल

भाजपा कार्यालय में हुआ मिलन समारोह

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा को एक और बड़ा झटका लगा है, चंपाई सोरेन के बाद जेएमएम के पुराने व कद्दावर नेता लोबिन हेंब्रम ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है, आज दोपहर 12 बजे वे बीजेपी कार्यालयमें आयोजित मिलन समारोह में लोबिन ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान असम के सीएम हिमंता बिस्व सरमा, कोल्हान टाइगर और बीजेपी नेता चंपाई सोरेन, भाजपा नेत्री सीता सोरेन, प्रदेश अक्ष्यक्ष बाबूलाल मरांडी और नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी मौजूद रहे.

जेएमएम ने 6 साल के लिए पार्टी से किया था निष्कासित

लोबिन हेंब्रम ने पार्टी से बगावत कर लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए निर्दलीय नामांकन दाखिल किया था. जिसकी वजह से जेएमएम ने लोबिन हेंब्रम पर कार्रवाई करते हुए मई 2024 में 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था.बता दें कि एक माह पहले ही स्पीकर न्यायाधिकरण ने दल-बदल मामले में सुनवाई के बाद उनकी सदस्यता खत्म कर दी थी. इससे पहले शुक्रवार को चंपाई सोरेन बीजेपी में शामिल हो गए थे. केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शरमा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button