नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझॉलीवुड

कोयला लदी मालगाड़ी को लूटने का प्रयास, पायलट पर तीर से हमला

धनबाद धनबाद रेल मंडल अंतर्गत गोमो-बरकाकाना रेलखंड पर डुमरी विहार स्टेशन क्षेत्र में शुक्रवार को कोयला मालगाड़ी को संभवत: लूटने का प्रयास किया गया। गोमिया प्रखंड के ललपनिया स्थित टीटीपीएस (तेनुघाट थर्मल पावर स्टेशन) साइडिंग आने के दौरान कोयला लदी मालगाड़ी के इंजन केबिन में दोनों ओर से तीर से हमला किया गया।
सीसीएल एनके एरिया अंतर्गत बचरा रेलवे साइडिंग से कोयला लेकर यह मालगाड़ी सुबह आ रही थी। इस संबंध में मालगाड़ी के गार्ड सुभाष कुमार, दिलीप कुमार व आकाश कुमार ने डुमरी विहार स्टेशन प्रबंधक को पत्र लिखकर जानकारी दी है। कहा कि पहले तो रेल पटरी पर लकड़ी रख दी गई थी।

अज्ञात व्यक्तियों ने दोनों तरफ से तीर से हमला कर दिया

उसे साइड कर जब मालगाड़ी आगे बढ़ी तो लीडिंग इंजन व बैंकर इंजन पर 6-7 की संख्या में अज्ञात व्यक्तियों ने दोनों तरफ से तीर से हमला कर दिया। बावजूद मालगाड़ी आगे बढ़ी तो थोड़ी दूर पर रेल पटरी पर पत्थर रख दिया गया था। किसी तरह मालगाड़ी टीटीपीएस साइडिंग पहुंची। वापस होते वक्त भी तीर से हमला किया गया। इधर, इसके बाद डुमरी विहार स्टेशन प्रबंधक ने भी पत्र को अग्रसारित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button