नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधनबादराजनीति

भाजपा विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ एफआईआर, व्यवसायी से 10 लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप

धनबाद:धनबाद में बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो समेत 7 लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. हार्डकोक व्यवसायी वरूण कुमार सिंह की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

धनबाद: बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर समेत सात लोगों के ऊपर रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

हार्डकॉक व्यवसायी वरूण कुमार सिंह की शिकायत पर राजगंज थाना में बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो, संतु महतो,आनंद शर्मा सुखदेव महतो रामेश्वर महतो, केदार यादव व कमल पांडेय समेत कुल सात लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. अपनी शिकायत में व्यवसायी ने बताया है कि राजगंज के महेशपुर भट्ठे का निर्माण कार्य चल रहा है. निर्माण को लेकर पिछले सात आठ महीने से विधायक व उनके गुर्गों के द्वारा 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की जा रही है. रंगदारी नही देने पर जान से मारने की धमकी के साथ ही झूठे केस में फंसाने की भी धमकी दी गई है.

भट्ठे की बाउंड्री को अपराधियों ने किया ध्वस्त
आरोपों के मुताबिक रात साढ़े दस बजे विधायक के कहने पर 15 से 20 की संख्या में हथियार से लैस अपराधी जेसीबी मशीन लेकर निर्माणधीन भट्ठा पहुंचे और बाउंड्री को ध्वस्त कर दिया. अपराधियों का कहना था कि सभी ढुल्लू महतो के आदमी हैं. पैसा नही देने पर बुरा अंजाम होगा. व्यवसायी की शिकायत मिलने के बाद पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button