नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
देश-विदेश

प्रेमी को घर में साथ रखने की जिद पर अड़ी 3 बच्चों की मां,बिजली के खंबे पर चढ़ बन गई बसंती

पति ने मानने से कर दिया था इनकार

न्यूजरूम टीम:आपने शोले फिल्म तो जरूर देखा होगा,और फिल्म में बसंती के लिए वीरू पानी की टंकी पर चढ़ा था, लेकिन गोरखपुर में ‘बसंती’ अपने ‘वीरू’ के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गई। यह ‘बसंती’ विवाहित महिला है और तीन बच्चों की मां है। उसकी पति से मांग थी कि वो अपने प्रेमी को घर में साथ रखे, जिसे पति ने मानने से इनकार कर दिया था।

यह मामला गोरखपुर के पिपराइच थाना इलाके का है, जहां कल दोपहर करीब 12 बजे महिला घर से निकलकर बिजली के खंभे पर चढ़ गई। उसके बाद वहां हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हुआ। देखते ही देखते वहां लोगों का हुजूम लग गया। दरअसल तीन बच्चों की मां को एक शख्स से प्यार हो गया, जब पति ने इसका विरोध किया तो महिला नाराज होकर बिजली के पोल पर चढ़ गई। इसके बाद उसने 11 हजार केवीए के हाईटेंशन तार को कसकर पकड़ लिया। गनीमत रही कि उस समय लाइट कटी हुई थी नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और किसी तरह महिला को समझा-बुझाकर नीचे उतारा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button