नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

दो चरणों की वोटिंग के बाद भाजपा हताश है:गुलाम अहमद मीर

रांची:लोहरदगा लोकसभा चुनाव के संदर्भ में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर ने लोहरदगा जिला कांग्रेस के पदाधिकारीयों,प्रखंड अध्यक्षों, वरीय नेताओं तथा प्रदेश पदाधिकारीयों के साथ सांगठनिक बैठक कर चुनावी अभियान की समीक्षा की।
बैठक को संबोधित करते हुए माननीय गुलाम अहमद मीर ने कहा कि पूरे देश भर में दो चरणों का चुनाव संपन्न हो गया है और इन चरणों में भाजपा के विपरीत जनता का जनादेश आने का शत- प्रतिशत अनुमान है लेकिन हमें जनता को जागरूक रखना होगा, क्योंकि दो चरणों के संभावित परिणामों से प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा नेतागन पूरी तरह हताश हैं और जनता को बहकाने के लिए झूठे प्रचारो और बयानों का सहारा ले रहे हैं। वह इतनी बुरी तरह डरे हुए हैं कि 400 पार का नारा भूल कर अमर्यादित भाषाओं का उपयोग करने लगे हैं। उन्होंने उपस्थित नेताओं और कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि आपके पास समय कम है और जनता के बीच कांग्रेस के गारंटी कार्ड को लेकर जो विश्वास जगा है उसे बरकरार रखने के साथ-साथ हमें वर्तमान मोदी सरकार की करगुजारियों से भी अवगत कराना है ताकि लोगों को पता चल सके की किस तरह से मोदी और उनके नुमाइंदों 10 वर्षों में जनता के साथ छल कपट करके अपने थैली शाह मित्रों की मदद की है।
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री राजेश ठाकुर ने कहा कि भाजपा इस देश में एक नकारात्मक विचारधारा को जन्म देने का प्रयास कर रही है और कांग्रेस के मेनिफेस्टो के बारे में हर दिन एक नया झूठ बोल रही है और अपने तंत्रो के माध्यम से उस झूठ को सच में बदलने का प्रयास कर रहे हैं। विपक्ष के नेताओं को चुनाव के दौरान परेशान कर रहे हैं ताकि जनता तक उनका झूठ और हमारा सच न पहुंच सके, लेकिन पूरी सतर्कता के साथ हम सभी को मिलकर कांग्रेस के पांच न्याय 25 गारंटी को जनता तक पहुंचना है और गारंटी फॉर्म को जनता से भरवाना है ताकि हम जनता से सीधा संवाद स्थापित कर सकें। केंद्र सरकार के इशारे पर मुझे भी दिल्ली पुलिस का नोटिस भेजा गया है सबसे हास्यास्पद बात तो यह है कि दिल्ली पुलिस द्वारा अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर जाकर उस ट्वीट के लिए नोटिस किया गया है जो मेरे हैंडल से हुआ ही नहीं।
बैठक को संबोधित करते हुए वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उराँव ने कहा कि भाजपा बहुत कोशिश कर रही है कि चुनाव को दूसरी ओर मोड़ा जाए क्योंकि अपने शासनकाल में उन्होंने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसे वह जनता के सामने रख सके। जब इस राज्य और केंद्र में भाजपा की सरकार थी तब भी झारखंड का विकास नहीं हुआ और यही कारण है कि भाजपा शासन से तंग जनता ने झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनाई और हम जनता के विश्वास पर पूरे खरे उतरे। इसी वजह से केंद्र सरकार ने झूठे मामले में फंसा कर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल भेजा है। उन्होंने कहा कि चुनाव के ठीक पहले जिस तरह से विपक्ष के नेताओं के खिलाफ साजिश रखी गई उसका जवाब देने का समय आ गया है कि हम अपने मताधिकार का प्रयोग करके मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करें। झारखंड की जनता को बरगलाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी झारखंड की धरती से झूठे वादे करेंगे हमें उसमें नहीं फंसना है।
बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की लोकसभा कोऑर्डिनेटर प्रदीप तुलस्यान, अखिल भारतीय कांग्रेस का मीडिया को ऑर्डिनेटर ज्योति सिंह प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष गुंजन सिंह,बेलस तिर्की, अजय शाहदेव, केदार पासवान, रियाज अंसारी, एक्स आर्मी विभाग के तदर्थ अध्यक्ष एस एन यादव, प्रदीप विश्वकर्मा,निसार आलम सहित सैकड़ो लोगों उपस्थित थे।
बैठक की अध्यक्षता लोहरदगा जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुखेर भगत ने किया।
धन्यवाद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button