नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधजमशेदपुरझारखंड

ब्राउन शुगर का धंधा करने वाली महिला पिस्टल लेकर रंगदारी मांगते छह लाख के साथ धरायी

सलमा खातुन हर तीन माह में अपना ठिकाना बदल लेती है

जमशेदपुर:शहर में अब महिलायें भी रंगदारी मांगने लगी है. कुछ इसी तरह का एक मामला शनिवार को सीतारामडेरा से सामने आया है. सूचना पर पुलिस टीम ने छापेमारी की और पिस्टल के साथ महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके पासे नकद 6 लाख 400 रुपये भी बरामद किया है. इसका खुलासा सिटी एसपी के विजय शंकर ने पत्रकार वार्ता में किया. पुलिस ने महिला के पास से पिस्टल के अलावा ब्राउन शुगर भी बरामद किया है.
सलमा खातुन है महिला का नाम
जो महिला शहर में रंगदारी मांगती है उसका नाम सलमा खातुन है और वह सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालुबासा स्थित महिमा रेसीडेंसी के तीसरे तल्ले पर किराये का मकान में रहती है. उसका पति अफसर अली वर्तमान में ब्राउन शूगर के धंधे में जेल में बंद है. रंगदारी मांगने और ब्राउन शूगर का कारोबार करने में सलमा का भाई बबन भी शामिल है.
बंगाल का युवक आता है घर पर
सिटी एसपी का कहना है कि सलमा ने पूछताछ में बताया है कि बंगाल का रहने वाला एक युवक उसके घर पर आता है और उसे ब्राउन शूगर देकर जाता है. युवक कहां से ब्राउन शूगर लेकर आता है इसका खुलासा पुलिस नहीं कर पायी है. मेन सप्लायर का पता पुलिस लगाने का काम कर रही है. सलमा पहली बार पुलिस की गिरफ्त में आयी है.
तीन माह में बदल लेती है अपना ठिकाना
पुलिस का कहना है कि सलमा खातुन हर तीन माह में अपना ठिकाना बदल लेती है. इसके पहले तक वह गोलमुरी थाना क्षेत्र में रह रही थी. दो माह पहले ही वह महिमा रेसीडेंसी सीतारामडेरा में मकान किराये पर लिया था.
ये हुआ बरामद
पुलिस ने सलमा की निशानदेही पर एक देशी पिस्टल, नकद 6 लाख 400 रुपये, 20 पुड़िया ब्राउन शुगर, सात पीस जिंदा गोली, एक पीस लोहे का मैगजीन, इलेक्ट्रिक तराजू एक पीस, सोने का जेवर 36.3 ग्राम, 100 पीस कैरी बैग, तीन पीस मोबाइल बरामद किया गया है. छापेमारी टीम में एएसपी के नेतृत्मुव में ख्यालय वन डीएसपी बिरेंद्र राम, सीतारामडेरा थाना प्रभारी अखिलेश प्रसाद मंडल, एसआई विश्वनाथ कुमार राणा, गुलशन बिरूआ, पिंकी प्रियंका हेंब्रम आदि की टीम बनी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button