नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

असम में लाखों युवाओं को रोजगार देगा कांग्रेस:बंधु तिर्की

असम में 3 मार्च को गोसाईगांव विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित रैली में ए.आई.यू.डी.एफ चीफ बदरुद्दीन अजमल शाहब और बोड़ोलैंड पीपुल्स फ्रंट के चीफ अहग्रामा मोहिलारी काँग्रेस पार्टी के सांसद गौरव गोगाई के साथ मंच साझा करते हुए कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक विधायक बंधु तिर्की।

अपने चिर-परिचित अंदाज में सभा एवं जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं

कांग्रेस पार्टी केंद्रीय नेतृत्व द्वारा विधायक बंधु तिर्की को खासतौर पर असम विधानसभा चुनाव में झारखण्ड से जाकर बसे चायबागान के निकटवर्ती आदिवासी इलाकों में प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी दी गयी है वे अपने चिर-परिचित अंदाज में सभा एवं जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं। इस कड़ी में आज गोसाईंगांव विधानसभा क्षेत्र में आयोजित रैली को संबोधित किये और कांग्रेस पार्टी द्वारा असम चुनाव के मद्देनजर बनाई गई घोषणा पत्र के अनुसार लोगो को अपनी प्राथमिकता गिनायी।

उन्होंने 200 यूनिट बिजली फ्री देने की बात कही, चाय बागान में कार्यरत मजदूरों की मजदूरी बढ़ा कर 365 रु करने के साथ महिलाओं के सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने, प्रत्येक 1 लाख युवाओं को रोजगार से जोड़ने जैसी वायदे किये साथ ही जिन आदिवासियों को आज भी आदिवासी का दर्जा प्राप्त नही है उन्हें कांग्रेस के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनते ही आदिवासी का दर्जा देने पर कार्य किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button