नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
रांची

पतरातू में बालू घाट पर अपराधियों ने पोकलेन मशीन को फूंका

Ranchi। रामगढ़ और हजारीबाग के बॉर्डर पर पतरातू थाना क्षेत्र अंतर्गत दत्तो बालू घाट पर अपराधियों ने तांडव मचाया है। यहां बालू लोडिंग में लगे एक पोकलेन मशीन को अपराधियों ने फूंक डाला है। इस मामले की पुष्टि बुधवार को पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी ने की है।

उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार बालू माफियाओं से रंगदारी वसूलने के लिए अपराधियों ने यह तांडव किया है। मंगलवार की देर रात अपराधी बालू घाट पर पहुंचे और उन लोगों ने कई राउंड गोलियां चलाई। आतंक मचाने के लिए वहां मौजूद पोकलेन मशीन में आग लगा दी।

इस घटना को लेकर हजारीबाग पुलिस भी अलर्ट हो गई है। यह बालू घाट रामगढ़ और हजारीबाग जिले के बॉर्डर पर स्थित है। घटना को अंजाम देकर अपराधी हजारीबाग जिले की हो रही फरार हुए थे। हालांकि इस पूरे मामले में हजारीबाग पुलिस ने अपना पल्ला झाड़ लिया है। गिद्दी थाना पुलिस का कहना है कि जिस जगह पर वह वारदात हुई है वह उनका क्षेत्र नहीं है। उनके थाना क्षेत्र से दत्तो गांव जाने के लिए कोई वैसा रास्ता भी नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button