नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडपलामूशिक्षा

ए.के.सिंह कॉलेज में फीस जमा करने के लिए नहीं खुल रहे पर्याप्त कांउटर, छात्र परेशान

कॉलेज के प्राचार्य से परेशान छात्रों ने पर्याप्त कांउटर खोलने के की मांग

न्यूजरूम:हुसैनाबाद अनुमंडल क्षेत्र के एक मात्र ए.के.सिंह डिग्री कॉलेज में इन दिनों छात्र छात्राओं का स्नातक सेमेस्टर थर्ड 2020-2023 का परीक्षा शुल्क फीस जमा करने को लेकर पर्याप्त कांउटर नही खुलने से कॉलेज के काफी संख्या में पहुंचे छात्र छात्राओं को अपनी फीस जमा कर रशीद कटाने में इन दिनों उमस भरी भीषण गर्मी व धूप में लंम्बी लाइन में खड़े होकर अपनी परेशानी बायां कर रहे हैं।
विदीत हो कि कॉलेज में छात्र छात्राओं के लिए कुल चार कांउटर उपलब्ध रहने के बावजूद कॉलेज का सही मैनेजमेंट नही होने के कारण अभी के समय में केवल दो कांउटर ही छात्रों को फीस जमा करने के लिए खोली गई है।
जिसे लेकर काफी संख्या में पहुंचे छात्र- छात्राओं को इतनी भीषण गर्मी व तेज धूप में लंबी लाइन हो जाने के कारण छात्रों में बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
इस परेशानी को लेकर ए.के.सिंह डिग्री कॉलेज के छात्र सह समाजिक कार्यकर्ता एआर रहमान खान व शहजाद हुसैन, नाशे अहमद, शाहनवाज खान आदि छात्राओं ने कॉलेज के प्राचार्य से आग्रह करते हुए मांग किया है कि कॉलेज में दो कांउटर के जगह चारों कांउटर को खोलकर छात्रों को हो रही परेशानी को देखते हुए व्यवस्था में सुधार करने की मांग की हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button