नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

आज दोपहर 3 बजे से पीएम मोदी के राजभवन आगमन तक हरमू रोड में वाहनों की एंट्री बंद रहेगी

जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

रांची:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रांची आगमन को लेकर शुक्रवार को राजधानी के ट्रैफिक रूट में बदलाव किया गया है। दोपहर 3 बजे से हरमू
रास्ते, रोड में पूरी तरह
वाहनों का परिचालन बंद रहेगा। प्रधानमंत्री के राजभवन पहुंचने
तक हरमू रोड में किसी भी वाहन के परिचालन की अनुमति नहीं होगी। वहीं, प्रधानमंत्री के लिए निर्धारित मार्ग पर एयरपोर्ट से बिरसा चौक के हरमू रोड होते हुए राजभवन तक सड़क के दोनों ओर बैरिकेडिंग कर सभी कट बंद कर दिए गए हैं। ट्रैफिक एसपी ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से उनका काफिला आने- जाने के दौरान 2 घंटे पहले से सभी कट बंद कर दिए जाएंगे। वहीं, सड़क किनारे की गई बैरिकेडिंग से अंदर किसी को भी प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी । इससे संबंधित आदेश ट्रैफिक एसपी कैलाश करमाली ने ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात सभी पुलिसकर्मियों को दिया है। उक्त मार्ग पर हिनू की ओर से आने वाले वाहन सवार शालीमार बाजार के रास्ते रिंग रोड होते हुए शहर के रातू रोड या कांके रोड की ओर जा सकेंगे। इसी प्रकार कांके से आने वाले वाहन सवार रिंग रोड के रास्ते बूटी मोड़ होते हुए शहर के अंदर प्रवेश कर सकेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button