नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

जहरीले गैस रिसाव से लोगों में दहशत,बड़ी घटना की आशंका

धनबाद: बीसीसीएल के कुसुंडा एरिया 6 गोधर कुसुंडा बिजली पवार सब स्टेशन के समीप वर्षो से बंद पड़े गोधर6 नंबर चानक से भरी मात्रा में जहरीले गैस रिसाव से क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है।इसकी सूचना पाकर मासस के जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद पप्पू इसे देखने गोधर 6 स्तिथ चानक पर पहुँचक इसका मुआइना किया।

इससे काफी मात्रा में गैस रिसाव हो रहा है

वही मीडिया से बाते करते हुए मासस के जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद पप्पू ने बताया कि यह चानक बहुत वर्षो से बंद है।और इससे काफी मात्रा में गैस रिसाव हो रहा है।बीसीसीएल प्रबंधक से टेलीफोन से बात हुई उन्हें जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने को कहा है।प्रबंधक जानकर भी अनजान बनने का काम कर रही है।और बड़ी घटना होने का इंतजार कर रही है।और डीजीएमएस से भी मांग करते हैं कि इसका जल्द से जल्द निरीक्षण कर प्रबंधक को बताया और लोगो के जाल माल का सुरक्षा करे।

आसपास के लोगो को काफी परेशानी हो रही है

वही स्थानीय ग्रामीण ने बताया कि करीब डेढ़ दो महीने से इस बंद पड़े चानक से गैस रिसाव हो रहा है।जिससे आसपास के लोगो को काफी परेशानी हो रही है।बीसीसीएल प्रबंधक आकर इसे देखकर गए लेकिन अभी तक कुछ नही किया।जल्द कुछ नही किया गया तो बड़ी घटना हो सकती है।बतादे की करीब दस हजार से ज्यादा की आवादी यहाँ बसी है।जो प्रभावित हो सकती है।मौके पर संजय पासवान,मुकेश सिंह,शिवानंद पासवान,सुजीत ढाडी, रामा पासवान,राजू पासवान,उमेश पासवान,गुड्डू विश्वकर्मा, पंजक विश्वकर्मा समेत कई आसपास के ग्रामीण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button