नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधदेश-विदेश

पहले इंटरनेट पर सर्च किया मर्डर के तरीके, नाबालिग प्रेमिका से पूछा- देर से क्यों आई और नुकीले पत्थर से कई वार कर मार डाला

हत्या की धारा के तहत अधिकतम कितनी सजा मिल सकती है इसकी भी जानकारी ली

जयपुर : राजस्थान के पाली जिले में एक अजीबोगरीब वारदात हुई है. इस मामले की जांच कर रही पुलिस के होश तब उड़े, जब उसने एक युवती की हत्या के मामले में युवक को गिरफ्तार किया. जांच के बाद पुलिस का कहना है कि आरोपी सनकी स्वभाव का है और आवेश में आकर उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया.
इतना ही नहीं आरोपी ने वारदात से पहले गूगल सर्च भी किया. गूगल से आरोपी ने सवाल किए थे कि हत्या की धारा के तहत अधिकतम कितनी सजा मिल सकती है. हत्या के तरीकों की जानकारी भी आरोपी युवक ने गूगल पर सर्च (Google Search) किए. इसके बाद उसने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने जांच के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पिछले तीन साल से था प्रेम संबंध

दरअसल पाली जिले के पांचलवाड़ा गांव निवासी 12वीं की छात्रा की हत्या हुई थी. इसी मामले का पुलिस ने बीते बुधवार की देर रात को खुलासा किया. पुलिस का दावा है कि दांतीवाड़ा गांव निवासी युवक ने छात्रा को प्रेमजाल में फंसा रखा था, युवक स्वभाव से सनकी था. दोनों के बीच पिछले तीन साल से प्रेम संबंध थे. आरोपी प्रेमी लड़की पर शक करता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था.
युवक के बुलाने पर नाबालिग लड़की पांचलवाड़ा गांव में सुनसान क्षेत्र में बनी पानी की टंकी के पास उससे मिलने पहुंची थी. लड़की को पहुंचने में थोड़ी देर हो गई थी. इस पर प्रेमी ने उससे पूछा कि इतनी देर से क्यों आई, क्या किसी ओर से बात चल रही थी. इस पर दोनों में विवाद हो गया.

मुंबई भागने के लिए घर से निकला था हत्यारोपी

पाली एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि दातीवाड़ा गांव निवासी 19 वर्षीय विक्रम माली (पिता अमृतलाल माली) ने नुकीले पत्थर से एक के बाद एक कई वार लड़की के सिर पर किए. इसे लड़की की मौत हो गई. बाद में युवक को अपने गुनाह का अहसास हुआ. इसके बाद आरोपी पुलिस से बचने के लिए बीते 2 नवंबर को ही मुंबई भागने के लिए घर से निकल गया, जिसे पुलिस ने फालना रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.
इसे भी पढ़ें : नियुक्ति पैटर्न पर सरयू राय सरकार से सहमत नहीं, कहा- पैदा होता है अविश्वास

शक हुआ किसी दूसरे तो चक्कर तो नहीं

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि नाबालिग उस पर शादी करने का दबाव डाल रही थी. इसके लिए वह तैयार नहीं था. नाबालिग ने उससे बात करना कम कर दिया, जिससे उसे लगने लगा कि अब उसका चक्कर किसी दूसरे लड़के के साथ चल रहा है. बीते सोमवार की शाम को आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button