नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

शर्मनाक: रांची में 14 वर्षीय नाबालिग से सामुहिक दुष्कर्म,आरोपी फरार

रांची: राजधानी राँची के नामकुम प्रखंड के नामकुम थाना अंतर्गत खरसीदाग ओपी क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग से वहीं के रहने वाले दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म का किया है।बताया जा रहा है आरोपी प्रदीप सिंह ने नाबालिग को घर से फोन कर बुलाया और उसे सुनसान जगह पर ले जाकर नीलू लोहरा के साथ मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।जब पीड़िता घर लौटी,तो इसकी जानकारी परिजनों को दी।उसके बाद परिजनों ने खरसीदाग ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी।घटना के बाद दोनों आरोपी फरार है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी व पीड़िता एक ही गांव के हैं।पीड़िता से पूर्व परिचित होने का फायदा उठाकर आरोपी ने उसे फोन कर बुलाया।आरोपी प्रदीप सिंह का घर परसा,थाना लापुंग है।यहाँ रहकर गाड़ी चलाता है।वहीं दूसरा आरोपी नीलू लोहरा पीड़िता के गांव का है।दोनों आरोपी ने नाबालिग से दुष्कर्म कर किसी को नहीं बताने की धमकी दिया।पीड़िता किसी तरह भागकर घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी।

मामला दबाने की कोशिश की गई

बताया जा रहा है कि घटना 19 जून देर शाम की है।घटना के बाद गांव में मामला सामने आने के बाद इसे पहले गांव में ही सुलझाने की कोशिश की गयी।पीड़िता के परिजनों पर दबाब बनाकर मामले को किसी तरह रफा दफा करने की भरपूर प्रयास किया।लेकिन पीड़िता के परिजन नहीं माने और सोमवार 21 जून शाम में थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है।इधर,पुलिस आज पीड़िता का मेडिकल कराएगा।और आगे की प्रक्रिया में जुटी है।सम्भवतः आज सीडब्ल्यूसी के समक्ष पीड़िता को प्रस्तुत किया जाएगा।उसके बाद कोर्ट में मामले में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button