नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका का किया सामुहिक दुष्कर्म

जमशेदपुर : बिरसानगर में सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला प्रकाश में आया है. एक स्थानीय युवती से प्रेमालाप कर दो युवक उसे हुरलूंग की ओर ले गये और उसके साथ बलात्कार किया. बाद में उसे उसके घर के पास छोड़ दिया. पीड़िता ने बिरसानगर थाना पहुंचकर दोनों यवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बिरसानगर की रहने वाली 19 वर्षीय युवती का बस्ती के ही सुमन सिंह राजपुत नामक युवक से प्यार हो गया था. दोनों कभी कभार घुमने भी जाया करते थे. 9 फरवरी को वह अपने दोस्त सागर के साथ उसे पीेएम मॉल घुमाने के लिये लेकर गया था.

प्राथमिकी दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरु

गुरुवार की रात वह लड़की को अपनी बहन के घर ले जाने के बहाने निकला और रास्ते में अपने दोस्त सागर को भी बाइक पर बैठाकर हुरलूंग ले गया. जहां सुनसान जगह पाकर सागर और सुमन सिंह राजपुत दोनों ने जमकर शराब पी और युवती को भी शराब पीने पर विवश किया. उसके बाद दोनों ने नशे की हालत में बारी बारी से  युवती के साथ बलात्कार किया और फिर उसे उसके घर के पास छोड़कर भाग गये. युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने उनके आवास पर छापेमारी तो की, लेकिन दोनों फरार बताये जाते हैं. फिलहालत पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरु की है. पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिये एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button