नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधनबादबिज़नेस

धनबाद-गया रेल मार्ग के बीच मालगाड़ी बेपटरी, कई ट्रेनें प्रभावित

धनबाद : हावड़ा-नई दिल्ली रेल मार्ग के धनबाद-गया ग्रैंड कॉर्ड सेक्शन पर शुक्रवार की देर रात मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना के कारण ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हो गया। कई ट्रेनें अलग-अलग स्टेशनों पर रुकी रहीं। रेल पीआरओ पीके मिश्रा ने बताया कि धनबाद मंडल के कुमराबाद -चौधरीबांध स्टेशनों के बीच डाउन लाइन पर एसईसीआर 10482 मालगाड़ी का एक वैगन पटरी से उतर गया। घटना रात 8.55 की है। इससे डाउन लाइन पर ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा। गोमो से दुर्घटना राहत यान भेजा गया।

मंडल रेल प्रबंधक आशीष बंसल भी अन्य उच्चाधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। नई दिल्ली से पुरी जानेवाली 12802 डाउन पुरुषोत्तम एक्सप्रेस कुमराबाद में रात 8:35 से फंसी रही। 13306 डेहरी ऑन सोन धनबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस गरिया बिहार में रात 9:02 बजे से खड़ी रही। राहत कार्य पूरा होने के बाद देर रात रात 11: 50 से रेल सेवा बहाल हुई। डीआरएम ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button