नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

प्रेमिका से चल रहा था विवाद,प्रेमी ने किया आत्महत्या

धनबाद के तिसरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

धनबाद जिले के तिसरा थाना क्षेत्र के बीसीसीएल अस्पताल के पास की कॉलोनी में 20 साल के राजा निषाद ने आत्महत्या कर ली. मृत युवक के पिता भोला निषाद के मुताबिक किसी लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. जिसके बाद उसने यह कदम उठाया.

मृतक के पिता ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ झरिया के मोहरीबांध स्थित अपने पुराने आवास पर रह रहे थे. मंगलवार को राजा घर से यह कहकर निकला कि उसे चिकन चिल्ली खाना है. पिता से पैसे लेने के बाद वह घर से निकल गया. देर रात तक वापस मोहरीबांध नहीं पहुंचा. उसके फोन पर संपर्क करने की काफी कोशिश की गई लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया.

तिसरा अस्पताल के पास के नए क्वार्टर में बसे आसपास के लोगों ने फोनकर मामले की जानकारी दी. पिता ने बताया कि उसके बेटे का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनो के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद उसने यह कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button