नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineजमशेदपुरझारखंडस्पोर्ट्स

गोल्ड मेडलिस्ट छात्रा ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या,पुलिस जांच में जुटी

जमशेदपुर:एक प्रतिभावान खिलाड़ी के जिंदगी का खेलनाज समाप्त हो गया, बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल जितने वाली छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वह उलीडीह कुंवर सिंह रोड में रहने वाली है और 8वीं कक्षा की छात्रा है उसका नाम मनीषा कुंडू है उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचे हुए थे. यहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

दोपहर में साथ खाना खाया
परिवार के लोगों ने बताया कि दोपहर में सभी लोगों ने साथ में ही खाना खाया था. इसके बाद बाद माता-पिता मजदूरी करने के लिए दूसरे जगह पर चले गए थे. घर में छोटे भाई बहन भी थे, लेकिन वे बाहर खेल रहे थे. अचानक भाई आयुष कमरे में गया, तब देखा कि मनीषा फंदे पर लटकी हुई है. इसके बाद उसने शोर मचाकर पड़ोस के लोगों को घटना की जानकारी दी.

बॉक्सिंग में जीती थी गोल्ड
मनीषा के बारे में परिवार के लोगों ने बताया कि दो माह पहले रांची में बॉक्सिंग का आयोजन किया गया था. उसने मनीषा गोल्ड मेडल जीती थी. परिजनों का कहना है वह काफी जिद्दी थी. हालाकि कारणों का खुलासा परिवार के लोग नहीं कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button