नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

केंद्र सरकार की योजनाओं को लटकाना और अटकाना हेमंत सरकार की नीयत में:दीपक प्रकाश

रांची:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य में मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी योजना हर घर नल जल योजना की धीमी गति पर राज्य सरकार की कड़ी आलोचना की।श्री प्रकाश ने कहा कि यह सरकार विकास विरोधी सरकार है। इसे राज्य के विकास कार्यक्रमो से कुछ भी लेना देना नही है।उन्होंने कहा कि यह सरकार अपनी कोई योजना बनाती नही और केंद्र की सहायता से चलने वाली योजनाओं को भी ठीक ढंग से संचालित नही करती।

कहा कि केंद्र की योजनाओं को लटकाना और भटकाना हेमंत सरकार की नीयत में शामिल है।

श्री प्रकाश ने कहा कि झारखंड में पीने के पानी की समस्या पुरानी है। लोग चुवां तालाब के पानी पीने को मजबूर हैं। महिलाओं को ग्रामीण क्षेत्रों में लंबी दूरी तय करके पीने का पानी लाना पड़ता है। ऐसे में मोदी सरकार की हर घर नल जल योजना राज्य केलिय वरदान साबित होगी। परंतु दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह सरकार इस योजना को ठंडे बस्ते में डाल रखी है।
उन्होंने कहा कि अबतक अधिकतम 17 प्रतिशत घरों तक योजना को पहुचना इस लापरवाही को उजागर करता है।
कहा किराज्य केकई जिलों में यह योजना 10 प्रतिशत तक ही धरातल पर उतरी है।प्रकाश ने योजना के क्रियान्वयन में तेजी लाने का आग्रह किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button