नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांचीराजनीति

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के ड्राइवर पर यौन शोषण का आरोप,कोर्ट ने दिया कार्रवाई का आदेश,मंत्री ने नौकरी से निकाला

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के ड्राइवर प्रद्युत कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह को उसके पद से हटा दिया गया है. उस पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगा है. कदमा (जमशेदपुर) में रहने वाली एक दलित महिला के आरोप पर ड्राइवर के खिलाफ निचली अदालत ने कदमा थाना को कार्रवाई का आदेश दिया था. इस खबर के सामने आते ही मंत्री ने 10 जून को ही देर रात तत्काल प्रभाव से पदमुक्त कर दिया गया है.

ड्राइवर पर लगे हैं गंभीर आरोप :

कदमा में रहने वाली एक महिला ने जमशेदपुर व्यवहार न्यायालय में चालक मुन्ना सिंह उर्फ प्रद्युत कुमार सिंह के खिलाफ शिकायतवाद दर्ज करायी गयी थी. इस पर कोर्ट ने कदमा थाना की पुलिस को प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच करने का आदेश दिया है. महिला ने दुष्कर्म किए जाने, धमकी देने, गर्भपात कराने और धोखाधड़ी कर सात लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है.

2012 में जब पीड़ित महिला अपने पति के खिलाफ कोर्ट में तलाक का केस लड़ रही थी, तभी उसका संपर्क प्रद्युत से हुआ. इसके बाद मुन्ना की नजदीकियां महिला से बढ़ने लगी. इसी बीच मुन्ना ने शादी का झांसा देकर अपने विश्वास में लिया. कदमा के त्रिशूल टावर में उसके साथ शारिरिक संबंध भी बनाया. इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button