नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

सनकी पति ने 12वीं पत्नी को पीट पीटकर मार डाला,11पत्नियों को पहले ही अपने क्रूरता का शिकार बना चुका है आरोपी

आरोपी पति गिरफ्तार

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के गावां थाना क्षेत्र के जमडार अंतर्गत तारापुर निवासी 40 वर्षीय सावित्री देवी की हत्या उसके पति रामचंद्र तुरी द्वारा रविवार की देर रात लाठी डंडे से पीटकर कर दी।मृतका रामचंद्र तुरी की बारहवीं पत्नी थी। मृतका के तीन बेटा व एक बेटी है। वहीं निर्दयी पति के प्रति लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पत्नी के साथ बंद कमरे में शराब पी रहा था, इसी बीच कुछ विवाद हुआ जिसके पश्चात उसने अपनी पत्नी को मारना शुरू कर दिया और अंत में उसकी हत्या कर दिया। इस सम्बंध में जानकारी देते हुए तारापुर के वार्ड सदस्य ने बताया कि उन्हें सोमवार की सुबह जानकारी मिली के उनके वार्ड निवासी रामचंद्र तुरी ने अपनी पत्नी को हत्या लाठी डंडा से पीट कर मार डाला है। साथ ही उन्होंने कहा कि रामचंद्र तुरी पूर्व में भी एक एक कर 11 शादी कर चुका है। और हर पत्नी के साथ वह मारपीट करता रहता था, और उन्हें छोड़ देता था। किंतु इस बार कुछ पारिवारिक विवाद हुआ और उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही गावां थाना पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया। वहीं हत्यारे पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button