नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

हेमन्त सरकार नहीं अब शराब आपके द्वार:दीपक प्रकाश

राज्य के शिक्षा मंत्री बोल रहे असंवैधानिक भाषा

रांची:हेमन्त सरकार द्वारा शराब की होम डिलीवरी के फैसले पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने हेमन्त सरकार पर कड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कोरोनकाल में दवा बांटने के बजाए हेमन्त सरकार का शराब होम डिलीवरी का फैसला जनविरोधी है। दवा की जगह सरकार लोगों को दारू पिलाने पर उतारू है। सरकार के लिए दवा की बजाय शराब प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि सरकार हर घर बिजली, पानी, बच्चों को किताब, गांव गांव तक सड़क पहुंचाने में असफल है। गरीबों को भोजन, बीमार को दवा, किसान को बीज देने के बजाए लोगों को शराब पिलाने पर उतारू है। उन्होंने कहा कि हेमन्त सरकार दवा पहुंचाने के बजाए कफन देने में भरोसा रखती है। ऐसे सरकार से प्रदेश और प्रदेश की जनता का कभी भला नहीं हो सकता है।

उन्होंने कहा कि राजस्व बढ़ाने के लिए कई साधन है किंतु इस निकम्मी सरकार में नेतृत्वविहीनता के कारण राजस्व बढ़ाने के लिए शराब का सहारा लिया गया है।

उन्होंने कहा कि शराब की होम डिलीवरी से समाज में माहौल भी बिगड़ेगा।
। उन्होंने कहा कि सरकार दवा पहुंचाने के लिए एप्प नहीं बनाया किन्तु शराब होम डिलीवरी के लिए एप्प लांच कर रही है। उन्होंने कहा कि हेमन्त सरकार फैसले लेने में और प्रदेश को सुचारू चलाने में पूर्ण रूप से अक्षम साबित हुई है।

साथ ही उन्होंने शिक्षा मंत्री जगनाथ महतो के बयान पर भी तीखी प्रतिकिर्या देते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री जी का बयान संघीय ढांचा को तोड़ने वाला है। जिसमे उन्होंने डीवीसी को कोयला पानी रोकने की बात कही है। उन्होंने कहा कि एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति से ऐसी भाषा की उम्मीद नही की जा सकती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button