नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

सैकड़ों युवाओं ने थामा आजसू का दामन

रांची:आजसू पार्टी के मिलन समारोह में रांची के सैकड़ों युवाओं ने आज केंद्रीय कार्यालय में आजसू पार्टी का दामन थामा,,

आजसू रांची महानगर द्वारा सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था,
कार्यक्रम में में मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष ज्ञान सिन्हा एवं संचालन महासचिव रमेश गुप्ता ने किया। कार्यक्रम में विभिन्न वार्डों से युवाओं ने पार्टी के नीति सिद्धांतों के प्रति श्रद्धा जताते हुए आजसू पार्टी का दामन थामा। कार्यक्रम में महानगर के विभिन्न मुद्दों सहित संगठन में भारी संख्या में सदस्यों को शामिल कर संगठन विस्तार पर विचार किया गया।

मौके पर अध्यक्ष ज्ञान सिन्हा ने पार्टी से जुड़े नए सदस्यों का माला पहनाकर स्वागत किया एवं सभा को संबोधित करते हुए कहा विभिन्न मंडलों, वार्डों का दौरा कर जनसमस्याओं को जान कर उसे दूर करने का प्रयास किया जायेगा। मौजूदा हेमंत सरकार के गलत नीतियों व वादाखिलाफी से जनता त्राहि त्राहि कर रही है, महंगाई, बिजली, पानी,रोड, बेरोजगारी, शिक्षा, चिकित्सा कि व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। आजसू पार्टी, रांची महानगर जन समस्याओं और हेमंत सरकार के जनता से किए वादाखिलाफी को लेकर जोरदार आन्दोलन की तैयारी में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button