नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

पत्नी के गम में पति ने दी जान,2 दिन पहले पत्नी ने की थी आत्महत्या

रांची:राजधानी के पंडरा में रहने वाले सत्यप्रकाश नाम के व्यक्ति ने अपने ही घर मे फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या कर लिया है.तीन दिन पहले ही सत्यप्रकाश की पत्नी ने भी सुसाइड कर लिया था.

रांची के पंडरा थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी में रहने वाले सत्यप्रकाश ने मंगलवार को अपने ही घर मे फांसी के फंदे से लटक कर आत्हत्या कर लिया.सत्यप्रकाश का शव उसके ही कमरे से बरामद किया गया ,गौरतलब है कि तीन दिन पहले सत्यप्रकाश की पत्नी करुणा अग्रवाल ने भी घर मे ही फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या कर लिया था ,जिसके ठीक दो दिन बाद सत्यप्रकाश ने भी उसी कमरे में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.
पंडरा ओपी प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने बताया कि 36 वर्षीय सत्यप्रकाश के द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है ,18 मई को सत्यप्रकाश की पत्नी ने भी सुसाइड कर लिया था.मामले में दोनो के परिवार वालो के तरफ से कोई भी लिखित शिकायत अभी तक थाने में नही दी गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स अस्पताल भेज दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button