नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

राँची में महिला दरोगा को गौतस्करों ने वाहन से कुचल कर मार डाला

वाहन चेकिंग के दौरान 2018 बैच की दरोगा संध्या टोपनो को पशुओं से लदा पिकअप वैन के चालक ने कुचल दिया

राँची:राजधानी राँची में महिला दरोगा की गाड़ी से कुचलकर हत्या।वाहन चेकिंग के दौरान दरोगा की वाहन चालक ने से कुचलकर हत्या कर दी गई।यह मामला जिले के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू का है।जहां वाहन चेकिंग के दौरान 2018 बैच की दरोगा संध्या टोपनो को पशुओं से लदा पिकअप वैन के चालक ने कुचल दिया। जिससे दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई।
अहले सुबह 3:00 बजे की घटना
मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार की अहले सुबह 3:00 बजे के आसपास हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर वरीय पुलिस अधिकारी पहुँचे हैं।मौके पर हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा,धुर्वा और जगरनाथपुर थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी पहुंचकर दरोगा के शव को कब्जे में ले लिया है।
सिमडेगा से पीछा कर रही थी पुलिस
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गौतस्कर सिमडेगा से पिकअप वैन में तस्करी के लिए पशुओं को ले जाने की सूचना सिमडेगा पुलिस को मिली।उसके बाद सिमडेगा के बसिया थाना पुलिस ने पिकअप वैन का पीछा किया।पशुओं से लदा पिकअप वैन चालक गाड़ी लेकर भागना शुरू किया।इसकी सूचना खुंटी पुलिस को दी।खूँटी पुलिस ने रात में नाका पर चैकिंग लगाया वहां से चकमा देकर राँची की ओर भागा।उसके बाद सिमडेगा पुलिस ने सूचना राँची पुलिस को दी।राँची पुलिस ने खूंटी राँची सीमा के तुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुलहुन्दू के पास चैकिंग लगाया।इसी बीच करीब 3 बजे बड़ी तेजी से एक सफेद रंग का पिकअप वैन आते दिखा।चैकिंग पोस्ट पर सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो दलबल के साथ थी।गाड़ी को रुकने का इशारा किया।लेकिन चालक ने गाड़ी महिला दरोगा के उपर चढ़ा दिया और भागने लगा।दरोगा की मौके पर मौत हो गई।वहीं कुछ दूरी पर गश्ती दल ने दबोच लिया है।बताया जाता है कि गाड़ी से कई तस्कर कूदकर भाग गया है। चालक पुलिस की गिरफ्त में है।अन्य की तलाश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button