नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

बंधु तिर्की को चार जिलों के चिकित्सा मामलों का प्रभारी बनाये जाने पर झामुमो नेता लाडले खान ने दी बधाई

रांची: बंधु तिर्की को चार जिलों का चिकित्सा मामलों का प्रभारी बनाये जाने पर झामुमो नेता लाडले खान ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि बंधु तिर्की पूर्व मंत्री सह मांडर विधायक को चार जिलों की जो जिम्मेदारी दी गई है उसमे वो पूरे खरे उतरेगें। उनका कार्यशैली ही असाधारण है। वो कोई भी काम पूरी लगन से करते है यही कारण है कि आम जनता में उनकी पकड़ है। उनका दैनिक जीवन जन कल्याण से जुड़ा है वो जन नेता हैं।

शिक्षा मंत्री के पद पर रहते हुए उन्होंने राज्य में शिक्षा एवम शिक्षकों के कल्याणार्थ काफी सराहनीय काम किया। मांडर विधानसभा के विधायक के रूप में इस कोरोना महामारी के बीच – वो हर समय जनता की समस्याओं को पूरा करने में लगे हैं। उनकी ब्यक्तित्व एवम कार्य शैली ही एक पहचान है। श्री खान ने कहा कि चिकित्सा प्रभारी के रुप मे राज्य का हर नागरिक को आशा है कि श्री तिर्की के ऊर्जावान शक्ति का लाभ आम जनता को मिलेगा।और उनके नेतृत्व में एक स्वस्थ्य समाज की कल्पना पूरी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button