नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

झारखंड के हित में शीघ्र बने स्थानीय नीति:आप

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए ए. आई. एम. आई. एम. के प्रदेश उपाध्यक्ष -सह- प्रदेश प्रवक्ता चंदन सिंह

आप के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न

रांची:आम आदमी पार्टी झारखंड प्रदेश के प्रदेश कार्यसमिति की एक बैठक राँची में मंगलवार को सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश संयोजक डी. एन. सिंह ने किया । बैठक में प्रदेश संयोजक ने संगठन विस्तार और संगठन की मजबूती पर विशेष चर्चा करते हुए बूथ स्तर तक कार्यकताओं की फौज तैयार करने का सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया।बैठक के बाद विशेष रूप से पार्टी पर शामिल होने वाले ए.आई. एम. आई. एम . के प्रदेश उपाध्यक्ष-सह-प्रदेश प्रवक्ता चंदन सिंह और वामपंथी चिन्तक नरेंद्र कुमार चौबे को प्रदेश संयोजक द्वारा आम आदमी पार्टी का टोपी पहनाकर उनको पार्टी में शामिल कराया गया। जिनका सभी प्रदेश पदाधिकारियों ने स्वागत किया। पार्टी में शामिल होने के बाद चंदन सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी जिस तरह से धरातल पर काम कर रही उसका लाभ झारखण्ड के लोगों तक कैसे पहुंँचे इस वेदना के साथ उन्होंने ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने कहा कि झारखंड राज्य का गठन यहां के आदिवासिओं एवं मूलवासियों के उत्थान के लिए किया गया था लेकिन आज तक किसी भी पार्टी ने इनके हितों की रक्षा नही कर पाई। नरेंद्र कुमार चौबे ने कहा कि आम आदमी पार्टी की बदलाव की राजनीति से मैं प्रभावित हूँ। झारखंड की जनता बदलाव चाहती है और मैं खुद भी बदलाव चाहता हूं बदलाव की राजनीति के लिए हमने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है । मौके पर उपस्थित सभी प्रदेश पदाधिकारियों ने अपना अपना विचार रखते हुए पार्टी के मजबूती का संकल्प लिया।
मौके पर उप संयोजक प्रेम कुमार, संगठन मंत्री दिनेश कुमार यादव, सचिदानंद पांडेय, अजय भगत, प्रदेश मीडिया प्रभारी सईद अख्तर, प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण मुरारी शर्मा, यास्मीन लाल,
ब्यास उपाध्याय, कुमार राकेश, हरिंद्र नाथ सिंह, हरेन्द्र नाथ चौबे, डॉ अविनाश नरायण, विजय गुप्ता, प्रीतम कुमार मिश्रा सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button