नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडबोकारोरांचीराजनीति

रब ने नहीं,पंचायत चुनाव ने बना दी जोड़ी,घरवालों से बगावत कर नेताजी ने सीट बचाने को प्रेमिका से रचाई शादी

घरवालों के विरोध के बीच किया कोर्ट मैरिज

बोकारो: राज्य में पंचायत चुनाव की सरगर्मी तेज है. हर कोई अपनी-अपनी जीत की दावेदारी और नामांकन कर रहा है. इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें चुनाव जीतने की रणनीति के तहत एक प्रेमी जोड़े ने शादी कर ली. मामला बोकारो के नावाडीह प्रखंड के जिला परिषद क्षेत्र संख्या आठ से जुड़ा है, जहां के वर्तमान जिला परिषद सदस्य टिकैत महतो ने अपनी ही पंचायत गोनियाटो की रहने वाली और एमबीए की पढ़ाई कर चुकी प्रेमिका कुमारी खुशबू से चुनाव को देखते हुए शादी कर ली.
दरअसल, हुआ यह कि जिला परिषद क्षेत्र संख्या आठ इस बार सामान्य वर्ग की महिला के लिए आरक्षित कर दिया गया है. टिकैत महतो कुंवारे थे, इसलिए जैसे ही सीट महिला के लिए आरक्षित हुई उसने अपनी प्रेमिका कुमारी खुशबू से शादी का प्रस्ताव रखा. इस शादी का दोनों घरवाले पहले से विरोध कर रहे थे, लेकिन दोनों ने घरवालों का विरोध सहते हुए कोर्ट मैरिज कर लिया. उसके बाद घरवालों ने सहमति प्रदान की तो दोनों ने मंदिर में जाकर ब्याह रचा लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button