नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

गर्भवती प्रेमिका के इलाज के लिए प्रेमी ने चुराई बैटरी, गिरफ्तार

धनबाद:धनबाद में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के इलाज के लिए ऑटो से बैटरी की चोरी की. इस मामले में पुलिस ने प्रेमी के साथ ही आरोपी का साथ देने वाले उसके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से बैटरी और ऑडियो सिस्टम बरामद किया गया है.

धनबादः जिले के भौरा थाना की पुलिस ने 12 नंबर के रहने वाले सोनू रवानी और अगस्त रवानी को गिरफ्तार किया है. पिछले दिनों दोनों ने एक ऑटो से बैटरी और ऑडियो सिस्टम की चोरी की थी. पुलिस ने चोरी की बैटरी और ऑडियो सिस्टम को भी इन दोनों के पास बरामद किया है. सोनू रवानी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए अपने साथी अगस्त रवानी के साथ मिलकर चोरी करने की बात पुलिस के सामने कही थी.

आरोपी सोनू ने बताया कि उसे प्रेमिका के इलाज के लिए पैसे चाहिए थे, जिसके लिए उसने चोरी की, ताकि बैटरी और ऑडियो सिस्टम बेचकर रुपयों का बंदोबस्त किया जा सके. सोनू ने बताया कि उसकी प्रेमिका 8 महीने की गर्भवती है. मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चोरों की ओर से बैटरी को बेचने का प्रयास किया जा रहा था, जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सोनू और अगस्त रवानी को धर दबोचा. इसके साथ ही चोरी की गई बैटरी और ऑडियो सिस्टम को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button