नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

गोली लगने से घायल गीता टोप्पो को मांडर विधायक ने अस्पताल पहुँचाया,कहा मांडर विधानसभा क्षेत्र में अपराध और अपराधी बर्दाश्त नहीं

वरीय पुलिस अधीक्षक से की बात

रांची:मांडर की विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा है कि मांडर विधानसभा क्षेत्र में ना तो अपराध और ना ही किसी भी अपराधी को बर्दाश्त किया जायेगा. श्रीमती तिर्की ने कहा कि चाहे अपराधी कोई भी और कितनी भी पहुँचवाला क्यों ना हो लेकिन यदि वह अपनी सलामती चाहता है तो बढ़िया यह होगा कि वह मांडर विधानसभा क्षेत्र को छोड़कर कहीं और चला जाये. आज मांडर प्रखण्ड क्षेत्र के भ्रमण के क्रम में श्रीमती तिर्की मांडर प्रखण्ड के कंजिया पुल के समीप से गुजर रही थी तभी वहाँ उन्होंने लोगों की भीड़ देखी. वहाँ एक महिला खून से लथपथ थी और अज्ञात अपराधी उन्हें गोली मारकर भाग गये थे. चान्हो प्रखण्ड के सोनचिप्पी निवासी विजय भगत की गंभीर रूप से घायल पत्नी गीता टोप्पो की सहायता के लिये कोई भी तैयार नहीं था. तब श्रीमती तिर्की ने अपने स्तर पर पहल की और वहाँ से गुजर रहे एक एंबुलेंस में घायल महिला को डालकर अस्पताल भेजा. जब गीता टोप्पो को अस्पताल भेजा जाने लगा तभी वहाँ स्वास्थ्य विभाग का ऑक्सीजन युक्त एंबुलेंस भी आ गया और फिर घायल महिला को उसी एंबुलेंस में भेजा गया. अधिक रक्तस्राव होने के कारण पहले घायल महिला को मांडर रेफरल अस्पताल में ले जाया गया और फिर रिम्स भेजा गया. इस दौरान उक्त महिला के परिजन और थाना प्रभारी भी साथ-साथ गये. बाद में श्रीमती तिर्की ने रांची के वरीय पुलिस अधीक्षक से बात की और अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई को कहा. वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस घटना की गहन जाँच के साथ-साथ सुरक्षा व्यवस्था भी उपलब्ध करायी जा रही है और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की जाँच कर अपराधियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button