नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीतिसेहत

मीडिया कर्मियों के बीच मास्क, सैनिटाइजर का वितरण किया गया

रांची: झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी व चैरिटेबल चार्म्स
के द्वारा विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर कांग्रेस कंट्रोल रूम में राजधानी के मीडिया कर्मियों के बीच मास्क, सैनिटाइजर का वितरण किया गया। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सह वित मंत्री डाॅ रामेश्वर उरांव एवं कंट्रोल रूम के संयोजक प्रदीप तुलस्यान, प्रोफेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष सह कंट्रोल रूम के सदस्य सचिव आदित्य विक्रम जायसवाल मुख्य रूप से उपस्थित थे।

प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डाॅ रामेश्वर उरांव ने उपस्थित मीडिया कर्मियों को विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर बधाई देते हुए कहा कि पत्रकारिता को लोकतंत्र का चैथा स्तंभ माना जाता है, क्योंकि यह लोगों के विचारों को प्रभावित करने या परिवर्तित करने में अहम भूमिका निभाता है। इस विकट कोरोना महामारी में मीडिया कर्मियों ने लोगों को जागरूक करने में अपना योगदान बखूबी निभाया है, जो धन्यवाद पात्र हैं।

विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर बधाई देते हुए प्रोफेशनल कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि पत्रकारों के कलम में समाज परिवर्तन करने का जबरदस्त ताकत रहता है। मीडिया चाहेगी तो समाज, राज्य, देश व पूरे विश्व को जागरूक कर हर समस्याओं का निदान कर सकती है। भारत में प्रेस की स्वतंत्रता भारतीय संविधान के अनुच्छेद-19 में भारतीयों को दिए गए अभिव्यक्ति की आजादी के मूल अधिकार से सुनिश्चित होती है। इसे मीडिया के साथ आमलोग अधिकार के साथ उपयोग कर देश के विकास के प्रति अग्रसर करती है।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता, आलोक कुमार दूबे, राजीव रंजन प्रसाद, लाल किशोर नाथ शाहदेव, डाॅ पी नैयर, डाॅ जेके भगत, ग्लोबल कायस्थ के अध्यक्ष सौरव वर्मा, अमरेन्द्र सिंह, ख्याति मुंजाल, विकास आनंद ,अमरजीत सिंह, गौरव आनंद, राजीव चौरसिया, सुरज झा, आदि प्रमुख कांग्रेसजन शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button