नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

मोदी हिंदू मुस्लिम की बात कर ध्यान भटकाने की शर्मनाक कोशिश कर रहे हैं, चुनाव आयोग पीएम पर मुकदमा दर्ज करे : राजद

रांची: प्रदेश राजद कार्यालय धुर्वा में राजद चुनाव अभियान समिति के संयोजक गौतम सागर राणा ने प्रेस वार्ता कर लोकसभा चुनाव में राजद पार्टी की भूमिका और राज्य में गठबंधन दलों के प्रत्याशियों को समर्थन में प्रचार प्रसार के लिए 49 सदस्यीय टीम का एलान किया ! और साथ ही कहा की जिला स्तर पर लोकसभा वार कमिटी शीघ्र घोषित कर दी जाएगी !

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए गौतम सागर राणा ने कहा कि आज देश का संविधान और लोकतंत्र दो विकट परिस्थिति में है,क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य मुद्दा से अलग होकर लोगो के बीच आपसी भाईचारे बिगाड़ने की बात कह रहे हैं !

विदित है कि बीते दिनों पीएम मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राजस्थान,छिंदवाड़ा सहित अन्य जगहों में अत्यंत हीं निंदनीय और घिनौनी तथा नफरती ब्यान दिया है, उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन का घोषणा पत्र ने कहा गया है कि इंडिया की सरकार बनेगी तब सभी का सर्वे कराकर उनकी भागेदारी तय की जाएगी मतलब मोदी जी का कहना है कि हिंदू महिलाओं के गर्दन से मंगल सूत्र उतारकर मुस्लिम समुदाय के लोगो को लाभ पहुंचाया जाएगा !

इस निंदनीय एवं अशोभनीय ब्यान के उपरांत चुनाव आयोग को अविलंब पीएम मोदी के ऊपर आचार संहिता का केस दर्ज करना चाहिए क्योंकि यह ब्यान हिंदू मुस्लिम की एकता और अखंडता पर सीधा प्रहार है,एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाने की खुली चुनौती दे रहे हैं,बेहद ही शर्मनाक बात है !

पीएम मोदी और भाजपा को 10 वर्षो का हिसाब जनता को देना चाहिए प्रचंड बेरोजगारी,बेतहाशा महंगाई, महिला सुरक्षा,जवान नौजवान युवा किसान मजदूर सभी दिशाहीन हो गए है ,भारत में भुखमरी और गरीबी मुख्य मुद्दा है ! बीजेपी इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर अरबों खरबों रुपया लेकर कंबल ओढ़े घी पी रही है और पीएम दूसरे को उपदेश दे रहे की इंडिया गठबंधन से सावधान रहना चाहिए !
राणा ने कहा बीजेपी चुनाव में हार मान चुकी इसलिए अनर्गल बयानबाजी पर उतर आई है ! देश की जनता इन्हे परास्त कर सत्ता से हटाने का काम करेगी !
उन्होंने कहा कि देश की 70 फीसदी आबादी के बराबर कुछ लोगो के पास बेहिसाब धन हो गया है ! राजद बाबा साहब अम्बेडकर का विचारधारा को तोड़ने वाले बीजेपी की नफराती मानसिकता को सफल होने नही देगी ! पीएम मोदी निम्नस्तरीय बयानों पर उतर गए हैं !

उपरोक्त जानकारी देते हुए राजद महासचिव सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव ने बताया कि राज्य चुनाव अभियान समिति में कुल 49 लोग शामिल हैं साथ ही सभी प्रकोष्ठ एवं जिला अध्यक्ष/प्रकोष्ठ अध्यक्ष सभी पदेन सदस्य होंगे ! लेकिन आवश्यकतानुसार और लोगो का विस्तार किया जा सकता है !

प्रेस वार्ता में गौतम सागर राणा के अलावा महासचिव सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव,मुख्य प्रवक्ता डॉ. मनोज कुमार,उपाध्यक्ष अनीता यादव, महासचिव आबिद अली,महासचिव मनोज पांडे,युवा अध्यक्ष रंजन कुमार, महिला अध्यक्ष रानी कुमारी,श्रमिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष सुधीर गोप,सचिव चंद्रशेखर भगत,शारदा देवी,नंदन यादव,शब्बर फातमी,साजिद आलम, जसीम अख्तर,शबनम परवीन, शालिग्राम पांडेय,शाहबाज अहमद सहित कई लोग मौजूद थे !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button