नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

रांची में युवक की गोली मारकर हत्या,मृतक का दोस्त गिरफ्तार

रांची:राजधानी रांची के गोंदा थाना क्षेत्र में सरेशाम हुई गोलीबारी में एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके के लोग सकते में है। वही इस हत्या के पीछे युवक के दोस्त का ही नाम सामने आया जिसे पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए धर दबोचा है। हत्या के पीछे की वजह मृतक का अपने ही दोस्त को उधार देने पड़ा।
गोंदा थाना क्षेत्र के कांके डैम के किनारे हुई इस पुरी वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस को इस हत्या कांड की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा दी गई। जिसके बाद वारदात स्थल पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक के दोस्त को जो हत्या का आरोपी बताया जा रहा था उसे रांची के पंडरा इलाक़े से दबोचा और फ़िलहाल आरोपी राहुल को डिटेन कर उससे पूछताछ की जा रही है।
अबतक जो बातें आरोपी राहुल से पुलिसिया पूछताछ में सामने आई है उसके अनुसार मृतक कमल ने राहुल को ऊंचे ब्याज दर पर 4 लाख रुपए उधार दिए थे जिसे चुकाना राहुल के लिए मुश्किल हो रहा था और इसी वजह से राहुल ने कमल की हत्या की साजिश रची। और बुधवार को कमल को पार्टी के बहाने बुलाया और दोनों ने मिलकर शराब और मटन का स्वाद चखा और इसी दरम्यान राहुल ने बन्दूक निकाल कर कमल को गोली मार दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button