नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडबोकारो

नक्सलियों का तांडव,पेयजलापूर्ति योजना कार्य मे लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया

नक्सलियों कहा पाइपलाइन का जो काम करेगा,उसका अंजाम यही होगा

बोकारो:बोकारो जिले के ललपनिया थानाक्षेत्र अंतर्गत केरी ग्राम में बीते देर रात नक्सलियों का तांडव देखा गया।नक्सलियों ने पेयजलापूर्ति योजना कार्य मे लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया है।नक्सलियों के द्वारा एक जेसीबी मशीन एवं एक जेनरेटर मशीन में आग लगाकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया है,जिसे फायरब्रिगेड के द्वारा बुझाया गया।वहीं वहां खड़े चार ट्रैक्टरों को भी जलाने का असफल प्रयास किया गया है।
घटना के बारे में बताया जाता है कि ललपनिया थाना क्षेत्र के केरी ग्राम निवासी रामलोचन साव उर्फ लीला साव का चार ट्रैक्टर, एक जेसीबी मशीन और एक जेनरेटर गांव में हो रहे पेयजलापूर्ति योजना के तहत पाइपलाइन कार्य मे लगा हुआ था। कार्य के पश्चात चालक के द्वारा सभी वाहनों को रामलोचन साव के घर के समीप खड़ा कर दिया गया था। तभी बीते देर रात नक्सली, रामलोचन साव को खोजते हुए वहां आये एवं वहां खड़े सभी वाहनों को आग के हवाले कर दिया।
लोगो ने दबे स्वर में बताया है कि नक्सली करीब सात की संख्या में थे,जो हथियारों से लैस थे।आगजनी करने के पश्चात नक्सलियों ने पाइपलाइन में जो काम करेगा,उसका अंजाम यही होगा का नारा लगाते हुए वहां से चले गए। बताया जाता है कि नक्सली लगभग डेढ़ से दो घण्टे तक घटना को अंजाम दिया है।सभी नक्सली वर्दी में थे।

घटना की पुष्टि बोकारो के एसपी चंदन झा ने भी की है, हालांकि उन्होंने बताया कि घटना में नक्सलियों का हाथ है कि उपद्रवियों का,यह जांच का विषय है।

इस संबंध में रामलोचन साव ने बताया कि मैं घर पर नही था। रात के करीब 10:30 बजे जब मैं वापस अपने घर आया तो देखा कि हथियार से लैस एक वर्दीधारी बगल में हो रहे सड़क निर्माण कार्य के मुंशी लाला यादव को बंधक बनाकर पूछताछ कर रहा था। ज्यों ही उसकी नजर मुझपर पड़ी तो उसने मेरा नाम लेते हुए कहा कि देखो लीला साव आ गया, पकड़ो उसे,यह सुनकर मैं वहां से भाग निकला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button