नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

रांची में बीच बाजार कुख्यात अपराधी की गोली मारकर हत्या,दो दर्जन से अधिक मामलों का वांटेड था मृतक

बाइक सवार अपराधियों ने अपराधी बसरुद्दीन उर्फ छोटू की बीच बाजार हत्या की

रांची:राजधानी रांची के बीचों बीच सबसे व्यस्ततम चर्च रोड के कपड़ा मंडी में बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते हुए आते हैं और दिनदहाड़े एक कुख्यात अपराधी की हत्या कर देते हैं,

मामला रांची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र के चर्च रोड स्थित कपड़ा मंडी का है,गढ़वा जिले का रहने वाला मोस्ट वांटेड अपराधी छोटू रंगसाज जो फिलहाल कांटाटोली मौलाना आजाद में रह रहा था,बसरुद्दीन उर्फ छोटू चर्च रोड के कपड़ा मंडी से ईद की खरीदारी कर रहा था,आचानक दो बाइक सवार अपराधियों ने बाईक पर बैठे बसरुद्दीन उर्फ छोटू को गले में सटा कर गोली मार दी जिससे वह वहीं गिर गया ,पुलिस को सुचना देने के बाद उसे रिम्स इलाज के लिए भेज दिया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई,
घटना स्थल में पहुंच कर पुलिस ने छानबिन शुरू कर दी और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

बीच बाजार में रिवाल्वर लहराते हुए भागे अपराधी

मृतक बसरूद्दीन की साली और स्थानीय लोगों के अनुसार वह अपने बच्चों के लिए ईद का कपड़ा लेने चर्च रोड कपड़ा मंडी गया था,तभी रेकी कर रहे बेखौफ अपराधियों ने उसके गर्दन के पास गोली मारी गोली मरने के बाद अपराधी रिवाल्वर लहराते हुए दौड़ कर फरार हो गया।

मृतक है गढ़वा जिले का कुख्यात अपराधी

मृतक बाजुऊदीन उर्फ छोटू रंगसाज पर गढ़वा और रंका में हत्या,रंगदारी, सहित 26 मामले दर्ज है। वाह गढ़वा जिले का कुख्यात अपराधी है,मृतक की पत्नी के द्वारा साबीर और मिंटू पर गोली मारकर हत्या का आरोप लगाया गया है।
पूर्व दुश्मनी को लेकर हत्या करने की बात बताई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button