नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधार्मिकरांचीराजनीति

सरहुल के मौके मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों की सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना की

रांची: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज सिरम टोली रांची स्थित सरना स्थल पहुंचे। मुख्यमंत्री ने प्रकृति पर्व सरहुल के अवसर पर सिरम टोली रांची स्थित सरना स्थल पर पारंपरिक विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना की। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर ईश्वर से राज्यवासियों की सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना की। मौके पर मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों को प्रकृति पर्व सरहुल, चैत्र नवरात्रि, रमजान, पहला बैशाख सहित अन्य की शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन ने राज्य की जनता से अपील किया कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में सावधानी अवश्य बरतें।

सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पूरा अनुपालन करें

स्वयं के साथ-साथ अपने परिजनों का भी विशेष ख्याल रखें। मुख्यमंत्री ने कहा कि संक्रमण की स्थिति में भी हमें परंपरा को अक्षुण्ण रखना है। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पूरा अनुपालन करें। पर्व-त्यौहार अपने घरों पर रहकर ही मनाने का कार्य करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि अपनी परंपरा को सीमित संसाधनों के बीच आगे ले जाना हमारा कर्तव्य है। मालूम हो कि मुख्यमंत्री मधुपुर दौरे से वापस रांची लौटते ही एयरपोर्ट से सीधे सिरम टोली स्थित सरना स्थल पहुंचे। मुख्यमंत्री को सरना स्थल पर पाहन रोहित हंस ने विधिवत पूजा-अर्चना करायी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button