नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

पैक्ड मांस लदा कंटेनर पलटा, पुलिस जांच में जुटी

निरसा:आज सुबह निरसा थाना क्षेत्र के हाँथबाड़ी के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ पर एक वातानुकूलित कंटेनर पलट गया , कंटेनर के पलटते ही चालक ,उपचालक फरार हो गए । कंटेनर धनबाद से कोलकाता की ओर जा रही थी । कंटेनर में जानवर का मांस लोड था

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शनिवार को अहले सुबह कंटेनर संख्या एच आर 55 टी 4217 निरसा थाना क्षेत्र के हाँथबाड़ी के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ पर अनियंत्रित को कर पलट गई । प्लास्टिक के पैकेट में पैकिंग किया हुआ जानवर का मांस था । कंटेनर के पलटने से मांस का पैकेट बाहर आ गया , वाहन का चालक उसका उपचालक फरार हो गया । घटना की सूचना पाकर गस्ती पर निकली निरसा पुलिस फ़ौरन घटनास्थल पर पहुंची और देखा कि कंटेनर पलटा हुआ है उसका दरवाजा खुला है और पैकिंग किया हुआ कुछ पैकेट पड़ा हुआ है उसे देखने पर पता चला कि जानवर का मांस है , पुलिस ने आनन फानन में पैकेट को कनेटनर में रखा , किरान मंगा कर सीधा किया अपने कब्जे में कर थाना लाई ।

निरसा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है , पुलिस यह पता लगा रही है कि पैकेट में जानवर का मांस कंहा से लोड हुआ और कंहा जा रही थी , इस धंधे का सरगना कौन है , कंटेनर के न0 से पुलिस पूरी जानकारी प्राप्त करने का प्रयास कर रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button