नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

परमेश्वर हत्याकांड का खुलासा,पांच अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

चतरा:सिमरिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता। विगत 17 जनवरी को पीरी बाजार में दिनदहाड़े हुए परमेश्वर साव ब्लाईंड मर्डर केश का किया खुलासा। सिमरिया एसडीपीओ अशोक रविदास के नेतृत्व में चलाए गए विशेष छापेमारी अभियान के दौरान अपराधिक गिरोह न्यू जेपीसी के पांच अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार। सिमरिया थाना क्षेत्र के बोगादाग से दो व हुरणाली गांव से तीन पेशेवर अपराधी गिरफ्तार। .315 बोर का दो रायफल, 51 राउंड जिंदा कारतूस, AK-47 का तीन जिंदा कारतूस, एक देशी सिक्सर,

एक सिंगल शॉट देशी कट्टा व OK027Z अंकित पांच जिंदा कारतूस बरामद। पूर्व में जेपीसी नामक नक्सली संगठन के थे सक्रिय सदस्य। एसपी ऋषव झा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी। कहा पूर्व में गिरफ्तार पांचों अपराधियों ने जेल से ही रची रही बाहर निकलकर परमेश्वर के हत्या की साजिश। परमेश्वर पर पुलिस का सहयोग करने का आरोप लगाकर दिया था घटना को अंजाम। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद नया अपराधिक गिरोह बनाकर क्षेत्र में घटना को अंजाम देकर कर रहे थे दहशत फैलाकर लेवी वसूली का प्रयास।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button