नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

PLFI का एरिया कमांडर हथियार के साथ गिरफतार

रांची:पीएलएफआई का एरिया कमांडर सूरज महतो को रांची पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें की सूरज महतो उर्फ सूरज गोप पर कई मामले थे जिसमे हाल के दिनों रांची जिले में एक क्रशर प्लांट में लगे वाहनों में आगजनी का भी मामला शामिल है तो वही कॉल कर व्यवसाईयो से रंगदारी मांगने का भी आरोप एरिया कमांडर पर है।

इंटरनेट कॉल के जरिए व्यवसाईयो को कॉल कर उनसे रंगदारी मांगने में सूरज महतो का नाम इनदिनों चर्चा में था। कई मामले पुलिस के समझ भी आए थे जिसे लेकर पुलिस सूरज की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थी इसी फेहरिस्त में सूरज की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। बता दें की सूरज जंगी एप का इस्तेमाल कर रंगदारी मांगता था जिस कारण उसका लोकेशन ट्रेस नही हो पा रहा था। बता दें की सूरज पर और रांची जिले में 07 मामले दर्ज है। आगजनी,आर्म्स एक्ट सहित रंगदारी के मामले दर्ज है। मामले को लेकर रांची एसएसपी ने कहा की येरांगदारी के लिए फोन में जिस एप का इस्तेमाल कर रहा था उससे इसके सोर्स का पता नही चल पाता था वही रांची पुलिस इसे लेकर जल्द ही टेलीकॉम मिनिस्ट्री से भी संपर्क कर सकती है।

बता दें की आरोपी के पास से एक पिस्टल, कई कारतूस और 02 मोबाइल फोन बरामद हुए है। वही सूरज ने कई अहम सुराग भी पुलिस को पीएलएफआई के बाबत दिए है जिससे आनेवाले दिनों में पीएलएफआई पर नकेल कसने में पुलिस को कामयाबी मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button