नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबादसेहत

धनबाद में कोरोना गाइडलाइन की उड़ रही धज्जियां, बिना मास्क लगाए लोगों पर पुलिस ने बरसाए डंडे

झारखंड में कोरोना का कहर जारी है. धनबाद में भी लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है. उसके बावजूद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं. कोरोना गाइडलाइन का पालन कराने बुधवार को धनबाद एसडीएम खुद सड़कों पर उतरे. इस दौरान बिना मास्क लगाए लोगों पर कार्रवाई की गई, साथ ही एसडीएम ने लोगों ने कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करने की अपील की.

धनबाद: कोरोना की दूसरी लहर अब लोगों को डराने लगा है. पूरे देश में लगभग एक लाख मरीज अब प्रतिदिन मिल रहे हैं. झारखंड में भी लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में वृद्धि देखी जा रही है, जिसको देखते हुए झारखंड सरकार के ओर से नई गाइडलाइन जारी कर दी गई है. गाइडलाइन का अनुपालन करवाने के लिए बुधवार को धनबाद एसडीएम खुद सड़कों पर उतरे.

 

जिले के हीरापुर इलाके में धनबाद एसडीएम सुरेंद्र कुमार और डीएसपी विधि-व्यवस्था सरिता मुर्मू के नेतृत्व में मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान लोगों से मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और सेनेटाइजर का उपयोग करने की अपील की गई. मास्क नहीं लगाने वाले लोगों पर पुलिस ने डंडे भी बरसाए और उठक बैठक भी करवाया. एसडीएम हीरापुर इलाके में चल रहे लगभग सभी मॉल में भी पहुंचे और मॉल संचालकों को भी कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की हिदायत दी. उन्होंने मॉल संचालकों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मॉल में किसी भी प्रकार की लापरवाही देखी जाती है तो कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

लोगों से मास्क पहनने की अपील
जिला प्रशासन के ओर से मास्क चेकिंग अभियान चलाए जाने के बाद से पूरे बाजार में हड़कंप मच गया और जिन्होंने भी मास्क नहीं लगाया था, सभी मास्क लगाने लगे. कोरोना को लेकर जिस प्रकार से लोग लापरवाही बरत रहे हैं. ऐसे में जिले में कोरोना भयावह रूप ले सकता है. एसडीएम ने भी मीडिया के माध्यम से लोगों से सावधानी बरतने और प्रशासन को सहयोग करने की अपील की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button