नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंड

एसपी के निर्देश पर हुई छापेमारी,22 जुआरी गिरफ्तार,1 लाख से अधिक नगद बरामद

गढ़वाः एसपी अंजनी कुमार झा के निर्देश पर पुलिस ने श्रीबंशीधर थाना क्षेत्र से 22 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से एक लाख रुपये से अधिक कैश बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों से 20 मोबाइल, 8 बाइक भी बरामद किया है. पुलिस ने यह बड़ी सफलता एसडीपीओ और पुलिस इंस्पेक्टर के निर्देशन में प्राप्त की है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि नगर उंटारी थाना क्षेत्र के अधौरा गांव में वीरेंद्र सिंह के अर्धनिर्मित मकान में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं. इस सूचना के आधार पर एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी के नेतृत्व में पुलिस ने छापामारी की, जहां से नगर उंटारी थाना के क्षेत्र के हेंहो गांव के रामाश्रय प्रसाद, मनीष कुमार, सुबोध कुमार, बिलासपुर गांव के शैलेश कुमार, हेंहो गांव के श्री राम प्रसाद, नंदलाल कुमार,चेचरिया गांव के विनय शंकर प्रसाद, चकरी गांव के कृष्णा प्रसाद हेलो गांव के अविनाश चंद्र चपरी गांव के रणविजय शाह, हेंहो गांव के मनोज कुमार, नगर उंटारी के आनंद कुमार, चेचरिया गांव के चंदन कुमार, नरखोरिया गांव के चंदन कुमार, हेंहो गांव के नीरज कुमार, धुरकी थाना के सगमा गांव के नारद कुमार, भवनाथपुर थाना के सरैया गांव के संतोष दुबे, अखिलेश साह, सोमनाथ कुमार साह, उत्तर प्रदेश विंधमगंज के मुड़ी सेमर के रहने वाले अमजद हुसैन, भवनाथपुर थाना के सरैया गांव के सभापति कुमार को जुआ खेलते मिले. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से एक लाख से अधिक नगद रुपये बरामद किए. एसडीपीओ प्रमोद कुमार केशरी ने कहा कि जुआरियों के पास से एक लाख 16 हजार 570 रुपये नगद, 20 मोबाइल, आठ बाइक 9 गड्डी तास बरामद किए गए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button