नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडराजनीति

JCI INDIA की राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने वाली पहली महिला झारखंड की राखी जैन

जे.सी.आई रांची ने मंगलवार को JCI INDIA की राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनी गईं जे.सी राखी जैन का बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में भव्य स्वागत किया।
जे.सी राखी जैन ने गुजरात के वडोदरा में हुए राष्ट्रीय अधिवेशन नेटकॉन में सोमवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद की शपथ ली। जेसीआई के 70 साल के इतिहास में पहली बार झारखंड मंडल-3 की राखी जैन पहली महिला हैं, जो राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुनी गई हैं। जे.सी राखी जैन 2011 मे जे.सी.आई रांची की महिला विंग की चेयरपर्सन रही हुई है ।
जे.सी.आई रांची के पीआरओ अविकल मस्कारा ने बताया कि रांची एयरपोर्ट पर मंगलवार को सुबह 7.30 बजे जेसीआई के अध्यक्ष गौरव अग्रवाल, सचिव निखिल अग्रवाल , सौरभ साह , जे.सी.आई रांची के पूर्व अध्यक्ष दामोदर अग्रवाल, अनूप अग्रवाल, आनंद धानुका, अभिषेक केडिया, विजय पटेल, अनंत जैन , दीपक अग्रवाल, अभिनव मंत्री, राकेश जैन, अमित खोवाल, जे.सी.रेट कंचन माहेश्वरी, वीणा अग्रवाल और शीतल शर्मा मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button