नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

मटका के खिलाफ रांची पुलिस की बड़ी कारवाई,एक दर्जन से ज्यादा मटकाबाज गिरफ्तार

एसएसपी को मिली थी गुप्त सूचना

रांची: रांची एसएसपी किशोर कौशल को मिली गुप्त सूचना के आधार पर लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कोनका रोड स्थित शरीफ होटल के पीछे एक घर में बड़े पैमाने पर मटका चलाया जा रहा है, साथ ही वहां नशे का कारोबार भी चल रहा है. सूचना मिलने पर रांची के सीनियर एसपी ने सिटी एसपी दीपक कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया जिसमें लोअर बाजार थाना प्रभारी के साथ-साथ पीसीआर और लालपुर पुलिस को शामिल किया गया था. टीम ने शरीफ होटल की गली को पूरी तरह से घेरकर अचानक छापेमारी की, इस छापेमारी में 18 मटकाबाज मौके से ही धर दबोचे गए।

एसएसपी किशोर कौशल के निर्देश पर अब तक की सब से बड़ी छापेमारी

मटका के खिलाफ एसएसपी के निर्देश पर हुई छापेमारी बहुत बड़ी कार्रवाई है. 18 मटकेबाज़ गिरफ्तार कर जेल भेजे गए हैं. हालांकि इस छापेमारी में पुलिस को नशे के तस्करों का लिंक भी मिला है. पुलिस ने जिस ठिकाने पर छापेमारी की थी वहीं से नशे के कैप्सूल भी लोगों को बेचे जा रहे थे. पुलिस ने वहां से भारी मात्रा में नशे के कैप्सूल भी बरामद किया है.

पुलिस की कार्रवाई में कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें चार लोग ऐसे हैं जो मटका खेल का संचालन किया करते थे. गिरफ्तार मटकाबाजों में मनोज कुमार गुप्ता, एखलाख अहमद, मोहम्मद नौशाद, शेरू अंसारी, अरबाज अंसारी, मोहम्मद इमरान, अमित मुंडा मोहम्मद शाहनवाज, मोहम्मद नौशाद, मोहम्मद साकिब, रिजवान खान,पवन कुमार डे, दिल अफरोज आलम, आतिफ अफताब, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद सोहेल और मोहम्मद राजू शामिल हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button