नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headline

रांची युवा कांग्रेस ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए किया शांति यज्ञ।

रांची युवा कांग्रेस ने बीजेपी के गर्दन काट पॉलिटिक्स पर सद्बुद्धि देने और इनसे महिलाओं की सुरक्षा के लिए किया शांति यज्ञ।

आज रांची जिला युवा कांग्रेस महासचिव ने कुछ दिन पहले हुई घटना जिसमें भाजयुमो मीडिया प्रभारी,प्रदेश अध्यक्ष और विशेष आमंत्रित सदस्य पर आजसू नेत्री ने मारपीट,दहेज,मानसिक प्रताड़ना और गर्दन काटने की धमकी दी थी। इसी के खिलाफ और झारखंड की महिलाओं की भाजपा और भाजयुमो से सुरक्षा के लिए आज युवा कांग्रेसियों ने इनकी सनक,आवेश,कामुकता,अहंकार आदि‌ मनोविकारों की शांति के लिए शांति यज्ञ किया।
इस अवसर पर रोहित ने कहा कि एक तरफ यह लोग प्रशासन को गाली देते हैं सीएम का काफिला पर हमला करते हैं, और अपने ऊपर आरोप लगे तो गला काट देते हैं बीजेपी की गर्दन काट पॉलिटिक्स पर क्या कहना है इनका। भाजपा आखिर क्या चाहती है, प्रीति की सुरक्षा के लिए अभी तक यह संवेदनशील क्यों नहीं है, अभी तक इस अनुशासनहीनता पर क्या करवाई है। भाजपा चाहती है सहो और चुप रहो लेकिन हम सहेंगे नहीं लड़ेंगे। इनकी मानसिक संतुलन बिगड़ गई है।
कार्यक्रम में मुख्य तौर पर राजीव नारायण, विकास कुमार, करण सिंह राठौड़, सूरज, के के, सनी, मंजय, मोनू, सिकंदर, आशुतोष, नन्हे, घनश्याम, रविंदर, राहुल, महावीर, संजय, शुभम, सुमन, रामू, संजीव, आदि युवा कांग्रेसी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button