नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडटेक्नोलॉजीरांचीराजनीति

राज्य सरकार की नाकामियों को जन जन तक पहुचाएं सोशल मीडिया के कार्यकर्ता:बाबूलाल मरांडी

रांची:भारतीय जनता युवा मोर्चा झारखंड प्रदेश के तत्वधान में प्रदेश स्तरीय सोशल मीडिया एवं आईटी कार्यशाला का आयोजन भाजपा प्रदेश कार्यालय रांची में आयोजित किया गया।
इस कार्यशाला का उद्घाटन भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य साहू जी मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू जी भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी जी द्वारा संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलन एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया।
उद्घाटन भाषण में प्रदेश के सभी जिलों से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अध्यक्ष किसलय तिवारी ने कहा कि-आज हम सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात को मजबूती के साथ समाज में रख रहे हैं।हम BJYM के कार्यकर्ताओं का यह कर्तव्य है कि हम इस प्लेटफार्म के माध्यम से समाज में जन जागरण करते रहें।
कार्यशाला को संबोधित करते हुए

कार्यशाला में भाजपा के वरिष्ठ नेता नेता प्रतिपक्ष बाबूलाल मरांडी जितने भी अपना विचार रखते हुए कहा कि राज्य की निरंकुश और लापरवाह सरकार के झूठे चुनावी वादों को सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता राज्य की जनता तक पहुंचाने का कार्य करें। यह एक सशक्त माध्यम है अभिव्यक्ति का।
भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू जी ने कहा कि-आज पूरी दुनिया सोशल मीडिया के प्लेटफार्म से अपनी बात रख रहा है।हमें भी आवश्यकता है कि हम ज्यादा से ज्यादा अपनी बात इस प्लेटफार्म पर रखे हैं।

भाजपा प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू ने कहा कि-आज एक तिहाई आबादी इस प्लेटफार्म पर है युवाओं को इस माध्यम से सकारात्मक विचार फैलाने की जरूरत है।
कार्यशाला को भाजपा आईटी सेल संयोजक भानु जालान जी एवं भाजपा सोशल मीडिया संयोजक श्री मृत्युंजय शर्मा जी ने भी संबोधित किया है।
कार्यशाला का संचालन भाजयुमो महामंत्री रुपेश सिन्हा एवं धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री मनीष दुबे ने किया है।

कार्यशाला में भूपेंद्र सिंह,सूर्य प्रभात,निशांत कुमार,अजातशत्रु,पवन पासवान,पूजा सिंह,अमित कुमार,अनुराग जायसवाल,अश्विनी कुमार,श्वेतांक गर्ग,ज्योति पांडे,स्वप्निल सिंह,प्रभाकर चौबे,प्रियंका रंजन,मनोहर चौधरी,अमन जयसवाल,सुमन सौरभ,अमिताभ धीरज,संजय कुमार सहित सभी जिलों के आईटी सेल एवं सोशल मीडिया के संयोजक भाग लिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button