नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

देश को सुपर पावर बनाने में एचईसी का बड़ा योगदान : एस अली

एचईसी बचाओ मजदूर जन संघर्ष समिति को आखिल झारखंड श्रार्मिक संघ ने समर्थन दिया

रांची : एचईसी मुख्यालय के समक्ष पिछले 51 दिनों से अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे एचईसी बचाओ मजदूर जन संघर्ष समिति को आजसू पार्टी के मजदूर संगठन आखिल झारखंड श्रार्मिक संघ ने समर्थन दिया।

आजसू पार्टी के केन्द्रीय संगठन सचिव एस अली ने कहा कि श्रमिक कि लड़ाई केवल बकाया वेतन और ठेका श्रमिकों का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यूअल करने की नही बल्कि एचईसी बचाने का भी है। देश को सुपर पावर बनाने में एचईसी का बड़ा योगदान है। भारत के गौरव एचईसी का संचालन को फिर से सुचारू रूप हो इसके लिए मजदूरों की जायज मांग पर सरकार और प्रबंधन आपसी तालमेल बनाकर विचार करें।

एस अली ने एचईसी के मामले पर झारखंड सरकार की रैवये पर भी सवाल खड़ा किया साथ ही खाली पड़े जमीनों को रैयतों को वापस करने‌ के बजाए प्रबंधन द्वारा बेचेन को असंवैधानिक व नियमविरुद्ध करार देते हुए एचईसी श्रामिकों का बकाया वेतन और काॅन्ट्रैक्ट रिन्यूअल करने कि मांग की।

इस मौक़े पर आखिल झारखंड श्रार्मिक संघ के सचिव प्रेम प्रकाश शाहदेव, राजेन्द्र कांत महतो, मैजुल हक, जाॅन तिग्गा, अनिल महतो, विकास शाहदेव, एकराम हुसैन, जयनाथ नायक, रामसुंदर स्वांसी, संजय बड़ाइक, रामेश उरांव, छोपला गाड़ी, जय नारायण सिंह, कमलेश महतो आदि शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button