नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

एस्ट्रो टर्फ़ स्टेडियम से हॉकी की नयी प्रतिभा सामने आयेगी : शिल्पी नेहा तिर्की

रांची:मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा है कि लापुंग प्रखण्ड के ग्राम महुंगांव में एस्ट्रो टर्फ़ स्टेडियम के निर्माण से न केवल लापुंग प्रखण्ड बल्कि सम्पूर्ण मांडर विधानसभा क्षेत्र में हॉकी की नयी प्रतिभा सामने आयेगी. उन्होंने कहा कि मांडर विधानसभा क्षेत्र के सभी पाँच प्रखण्डों में वैसी हज़ारों खेल प्रतिभाएँ हैं जो न केवल झारखण्ड बल्कि पूरे देश का नाम रौशन करने की क्षमता रखती है.

आज मांडर विधानसभा क्षेत्र के लापुंग प्रखण्ड अंतर्गत ग्राम महुंगांव में 4 करोड़ 60 लाख रूपये की लागत से बननेवाले एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम का शिलान्यास करते हुए श्रीमती तिर्की ने कहा कि वे राजधानी रांची के इस दूसरे एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम के लिये माननीय मुख्यमंत्री और माननीय खेल मंत्री का आभार व्यक्त करती हैं क्योंकि यह स्टेडियम उनकी दूरदर्शिता का साक्षात प्रमाण है.
शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर विभाग के कनीय अभियंता, सहायक अभियंता, विधायक प्रतिनिधि के साथ ही कांग्रेस पार्टी के अनेक पदाधिकारियों एवं कार्यकर्त्ताओं के अलावा ग्रामीणों ने भी बड़ी संख्या में भाग लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button