नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

रांची में ब्राउन शुगर का जाल बिछाने वाला तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे

रांची:राजधानी में ब्राउन शुगर की खेप को रांची पुलिस की टीम लगातार पकड़ रही है,गुरुवार को सुखदेवनगर थाना की पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ रंगेहांथ बिहार के एक युवक को पकड़ा है. गिरफ्तार युवक पिंटू साहू बिहार से ब्राउन शुगर सप्लाई करने के लिए रांची आया था. उक्त जानकारी एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने प्रेसवार्ता में दी. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार युवक को पुलिस ने सप्लाई करने से पूर्व पकड़ा है. पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने कई जानकारी साझा किया है. पुलिस टीम अन्य की धर पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.

कई इलाकों में पिंटू साह का चल रहा है गोरखधंधा

गिरफ्तार अंतरराज्जीय गिरोह का सदस्य पिंटू साह राजधानी के कई इलाकों में बिहार से गोरखधंधा चला रहा है. पूछताछ में खुलासा करते हुए कहा कि रांची के बीआईटी, अरगोड़ा, सदर, सुखदेव नगर एवं गोंदा क्षेत्र में ब्राउन शुगर का धंधा चल रहा था. यह धंधा काफी लंबे समय से पुलिस से चोरी छिपे चला रहा है. इस धंधे में कई लोग जुड़े हुए है. उन सभी के नाम का खुलासा पिंटू ने पुलिस के समक्ष किया है.

पुलिस को कैसे मिली सफलता

एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा को गुप्त सूचना मिली थी कि बिहार के सासाराम से एक व्यक्ति ब्राउन शुगर लेकर सुखदेवनगर क्षेत्र में सप्लाई करने आ रहा है. सिटी एसपी राजकुमार मेहता के नेतृत्व में डीएसपी कोतवाली प्रकाश सोय और सुखदेवनगर थाना प्रभारी मनोज कुमार की टीम का गठन हुआ. इसके बाद टीम सत्यापन करते हुए रातू रोड स्थित आकाशवाणी पहुंची. जिसके पुलिस को देख वहां कुछ लोग भागने लगे. इस दौरान पुलिस ने एक युवक को पकड़ा और पूछताछ में अपना नाम पिंटू साह व पूरे मामले की जानकारी दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button