नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंड

महाशिवरात्रि के अवसर पर रांची पुलिस लाइन में हुई विशेष पूजा

रांची: रांची पुलिस लाइन में भगवान शिव का भव्य मंदिर है , जहां हर साल महाशिवरात्रि के अवसर पर विशेष पूजा का आयोजन होता है। रांची के एसएसपी का पूरा परिवार हर साल इस पूजा में सम्मिलित होते रहा है। इस साल भी रांची के सीनियर एसपी सुरेंद्र झा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पूजा में भाग लेने के लिए पुलिस लाइन पहुंचे। इस दौरान एसएसपी ने अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ भगवान शिव और माता पार्वती की आराधना की।

सीनियर एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि पूरे जिले में लोग शिव की आराधना कर रहे हैं उन्होंने भी पुलिस परिवार के साथ शिव और माता पार्वती की आराधना की और पूरे राज्य के लिए कुशल मंगल का आशीर्वाद मांगा है।

सीनियर एसपी ने बताया कि महाशिवरात्रि के अवसर पर राजधानी में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं और पुलिस को मुस्तैद रहने की हिदायत दी गई है।रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम भी भगवान शिव के दर्शन करने के लिए पुलिस लाइन पहुंचे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button